दुनिया का सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र हिंदी में । Most powerful vashikaran mantra in the world in Hindi

दुनिया का सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र हिंदी में । Most powerful vashikaran mantra in the world in Hindi

जब कोई भी पुरुष किसी स्त्री को प्यार करता है या पाना चाहता है तो उस स्त्री को पाने के लिए इंसान अलग अलग उपाय अपनाता है। चलिए आज हम आपको दुनिया के सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र के बारे में जानकारी उपलब्ध करा रहे है। नीचे बताए जा रहे वशीकरण मंत्र को पूर्ण श्रद्धा और मन से करने से आप उस महिला या पुरुष को आसानी से पा सकते है।

- Advertisement -
   

दुनिया का सबसे वशीकरण शक्तिशाली मंत्र इन हिंदी
॥ ॐ नमो भगवती उग्ररूपिणी रुपाणी वशीकरण प्रदे ॥

सबसे शक्तिशाली वशीकरण मंत्र को सिद्ध करने का तरीका
इस मंत्र को करने के लिए आपको थोड़ा सा गाय का कच्चा दूध, दो पीपल के पत्ते और थोड़ा सा लाल सिंदूर की जरुरत पड़ती है। इस मंत्र के जाप की शुरुआत मंगलवार के दिन से करनी चाहिए। मंगलवार के दिन रात के समय किसी ऐसी एकांत जगह पर आसन बिछा कर बैठ जाएं, जहाँ पर आपको कोई देख ना पाएं। उसके बाद पूर्व दिशा की तरफ मुंह करके बैठ जाएं। उसके बाद किसी बर्तन में गाय के कच्चे दूध में लाल सिंदूर डालकर अच्छी तरह से मिला लें।

फिर इस मिश्रण से अपने दाएं हाथ की अनामिका उंगली एक पीपल के पत्ते पर उस स्त्री या पुरुष का नाम लिख लें और दूसरे पत्ते पर अपना नाम लिख लें। उसके बाद दोनों पत्तो को अपने हाथ में रखकर ऊपर बताए गए मंत्र का जाप आँखे बंद करके 108 बार करें। ऊपर बताए गए मंत्र में रुपाणी की जगह उस महिला या पुरुष का नाम उच्चारण करें।

यह भी पढ़ें: राधा कृष्ण की प्रेम कहानी से सभी प्रेमी-प्रेमिका खुद को मापते हैं, और उन्हीं के जैसा प्रेम पाना चाहते हैं। उनके इस मंत्र के जाप मात्र से आपके जीवनसाथी या प्रेमिका के साथ की सभी समस्याएं या दूरियां ख़त्म हो जाती हैं।

मंत्र उच्चारण के बाद दोनों पत्तो को छुपाकर सूखने दें। जब पत्ते अच्छी तरह से सुख जाएं तब दोनों पत्तो को जला दें। पत्तो की राख को चुपचाप किसी चौराहे पर डाल दें। चौराहे पर राख डालते समय ऊपर बताए गए मंत्र का जाप तीन बार करें। फिर बिना पीछे मुड़ें घर पर वापिस आ जाएं। चार से पाँच दिन बाद वो महिला या पुरुष आपके लिए तड़पने लगेगी।

- Advertisement -