स्त्री को पाने के लिए वशीकरण मंत्र । Vashikaran Mantra in Hindi for Lady

हर इंसान की कोई न कोई चाहत होती है, कोई किसी के प्यार की चाहत रखता है तो कोई किसी और चीज से मोह में बंधा होता है। हालाँकि कई बार ऐसा होता है की व्यक्ति को उसका प्यार या जीवन साथी जिसकी वह कामना करता है वो नहीं मिल पता, ऐसे में वह तंत्र शास्त्र की मदद से अपनी चाहत को पा सकता है।

- Advertisement -
   

स्त्री को पाने के लिए वशीकरण मंत्र । Vashikaran Mantra in Hindi for Lady

वषंय कुरूम भवंति स्वाहा:॥

वशीकरण मंत्र का विवरण :
तंत्र शास्त्र की मानें तो ऐसे कई उपाय दिया गए हैं जिसकी मदद से अपने पति या पत्नी को वस में कर सकते हैं, या अगर अपने प्यार से बिछड़ गए हैं तो उसे पुनः पा सकते हैं। तंत्र के मुताबिक अगर आप अपने जीवन साथी के प्यार के लिए तरस रहें हैं, तो उन सभी के लिए यह वशीकरण मंत्र किसी वरदान की तरह है, जो आपके जीवन में खुशियों की बौछार ला सकता है।

इस वशीकरण मंत्र में इतनी शक्ति है की यह किसी भी स्त्री, कन्या, शादीशुदा महिला या पुरुष को बड़ी ही आसानी के साथ आपके वस में कर सकता है और उसका प्रेम पाने में आपकी मदद कर सकता है। इस उपाय के लिए 108 लहसुन की कलियां लें और उन्हें छीलकर एक लाल धागे में पिरों कर एक माला तैयार कर लें।

यह भी पढ़ें: माँ दुर्गा के ही एक रूप में अवतरित माँ स्कंदमाता इस संसार में मातृत्व का भाव देती हैं, और उनके इस मंत्र के जाप से आपको कई लाभ प्राप्त हो सकते हैं, इस मंत्र को जानें और इसको अपनी पूजा में शामिल करें।

इसके बाद आपको किसी अकेले जगह बैठकर एक मिट्टी के दीपक को जलाकर, जिस व्यक्ति को आप वस में करना चाहते हैं उसका ध्यान करते हुए इस मंत्र का जाप लहसुन की माला के साथ करना है। इस उपाय को शुरू करने का सबसे शुभ दिन गुरुवार, शनिवार और मंगलवार होता है, और इस उपाय को आपको तब तक करना है जब तक आपका साथी आपके पास स्वयं नहीं चला आता।

- Advertisement -