एक बार पीपल के वृक्ष के नीचे इस दीपक को जलाएं, धन की होगी बढ़ोतरी और आपका जीवन हो जायेगा राजसी, जानें यह गुप्त उपाय।

हम सभी की इच्छा होती है कि हम एक राजा और एक राजकुमारी की तरह रहें। लेकिन, अगर कोई ऐसा आलीशान जीवन जीना चाहता है, तो इसके लिए घर की दौलत कई गुना बढ़नी चाहिए। उसे महालक्ष्मी की कृपा पूर्ण रूप से प्राप्त होनी चाहिए। घर में धन की वर्षा करने के लिए राजवृक्ष से दो उपाय किए जा सकते हैं। यहां आपके लिए एक आध्यात्मिक पोस्ट है कि वे दो उपाय क्या हैं और उन्हें क्यों करना चाहिए।

- Advertisement -

पीपल के पेड़ की पूजा आपके काम बनाने के लिए:
क्या हम सोचते हैं कि हमारे दिमाग में कुछ होना चाहिए? यह उपाय आप अपनी मनोकामना पूर्ति के लिए कर सकते हैं। उदाहरण के लिए घर खरीदना, कार खरीदना, कर्जा चुकाना, कन्या या पुत्र का विवाह करना, स्वस्थ रहना, मन में जो भी निवेदन हो, उसे पूरा करने के लिए आपको यह उपाय हर सप्ताह शनिवार के दिन करना चाहिए।

घर से निकलने से पहले पीने के पानी में थोड़ा सा गुड़ का पाउडर घोलें। गुड़ का पानी मिलाकर उस जल को लेकर राजवृक्ष के नीचे चारों ओर डाल दो। जब मिट्टी गीली हो जाये तो उस मिट्टी को लेकर अपने माथे पर हल्का सा लगा लें और राजवृक्ष के चारों ओर तीन बार चक्कर लगाएं और जो कुछ भी आप मांगेंगे वह तुरंत प्राप्त होगा। इस उपाय को करने के 16 सप्ताह के अंदर आपके मन में जो चल रहा है वह अवश्य होगा।

धन वृद्धि के लिए कुछ इस तरह जलाएं दीपक :
यह भी राजवृक्ष का उपाय है। शाही वृक्ष के नीचे मिट्टी का दीपक रखना चाहिए, उसमें सरसों का तेल डालना चाहिए, बत्ती जलानी चाहिए और दीपक जलाना चाहिए। इस दीपक को जलाकर रखने और राजवृक्ष को रोजाना सुबह 5.30 से 6.00 बजे के बीच 3 बार चक्कर लगाने से महालक्ष्मी की उत्तम कृपा प्राप्त होती है। साथ ही भगवान विष्णु की कृपा भी प्राप्त होती है और तब घर में धन बरसने लगेगा।

यदि आप लगातार 48 दिनों तक यह दीपक जलाते हैं तो आपके घर में धन की समस्या हमेशा के लिए समाप्त हो सकती है। कोई आमदनी नहीं, कोई स्थायी अच्छी नौकरी नहीं, व्यापार में लगातार घाटा हो रहा हो, लेकिन उन सभी धन संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए हम यह उपाय कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: क्या आपके घर का धन कम हो रहा है ? तो देखिए कहीं आप ये गलतियां तो नहीं कर रहे! रखें इन बातों का ध्यान।

जो लोग इन दोनों उपायों को कर सकते हैं और लाभ प्राप्त कर सकते हैं। जो लोग कोई उपाय नहीं कर सकते हैं तो भी उन्हें अवश्य ही लाभ मिलेगा। यदि आप इस उपाय को विश्वास के साथ करते हैं और कड़ी मेहनत और निवेश करते हैं, तो आप भी एक राजा की तरह जीवन व्यतीत कर सकते हैं। इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। इस लेख को इस जानकारी के साथ समाप्त करते हैं कि जिन्हें श्रद्धा है वे उपरोक्त उपाय कर सकते हैं और लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

- Advertisement -