इस चीज के साथ अगर किसी डिब्बे में रखेंगे पांच रुपए का सिक्का तो आपके घर में होगी धन की वृद्धि और सुख का आगमन।

बिना किसी पूजा पाठ के, बिना किसी मंदिर गए, इस तरीके से यह उपाय मात्र करने से आप अपने धन में इजाफा कर सकते हैं। आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आपको एक आध्यात्मिक जादू बताने जा रहे हैं जिससे आप बहुत सारे धन को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं। क्या आप भी बिना किसी परेशानी के धन को आकर्षित करने के इस जादुई टोटके को जानने के इच्छुक हैं? तो देर न करते हुए आइये देखते हैं यह उपाय।

- Advertisement -

सरसों के साथ डिब्बे के पैसे रखने के लाभ:
इस विधि के लिए हमें मात्र 100 ग्राम सरसों की आवश्यकता है। हालाँकि अगर आप चाहें तो इसकी मात्रा में अपने अनुसार इजाफा कर सकते हैं अगर आपके पास इसे रखने के लिए बड़ा डिब्बा है। यह कोई खास सरसों नहीं है, यह वही सरसों है जिसे आप खाने में इस्तेमाल करते हैं। आप इस विधि के लिए एक प्लास्टिक या किसी भी तरह के डब्बे का इस्तेमाल कर सकते हैं।

आपको करना ये है की सबसे पहले सरसों को आपने जो डिब्बा लिया है उस डिब्बे में डाल देना है। फिर हर मंगलवार ओर शुक्रवार को पांच रुपए का सिक्का उन सरसों के दाने में दबा देना है। इस विधि को घर का कोई भी सदस्य कर सकता है, स्त्री हो या पुरुष हो, इस बात से कोई अंतर नहीं पड़ता। साथ ही सिक्के को इस तरह अंदर दबाएं की डिब्बा खोलने पर सिक्का नजर नहीं आना चाहिए।

इसी तरह चार हफ़्तों तक यह उपाय दोहराएं और महीने के अंत में इन सिक्कों को निकाल कर किसी को दान कर दें या मंदिर में दान कर दें। या किसी गरीब के लिए इस पैसे से कुछ खाने की सामग्री खरीद कर दान कर दें। आपके द्वारा किया गया यह दान आपके पुण्य को बढ़ाएगा और आपके पास पांच गुना तेजी से पैसों की वृद्धि होने लगेगी।

यह भी पढ़ें: अगर सुबह-सुबह पति की नजर इस खास वस्तु पर सबसे पहले पड़ेगी तो घर की आमदनी और पत्नी के हाथों में पैसा बढ़ेगा। जानिए ऐसी कोण सी चीज है जिसे पति को हर सुबह सबसे पहले देखना चाहिए।

कहा जाता है की सरसों में अच्छे को अपनी तरफ आकर्षित करने की जबरदस्त शक्ति होती है। इसी वजह से सरसों में पैसे रखने से ये आपकी तरफ आकर्षित होते हैं और आपके धन में वृद्धि होती है। इस उपाय को कम-से-कम तीन महीने तक जरूर आजमाएं। पूरे विश्वास के साथ अगर आप यह उपाय करते हैं तो आपको निश्चित तौर पर इसका फ़ायदा मिलेगा।

- Advertisement -